Mantra for attraction

आकर्षण के लिए मन्त्र

भारतीय ज्योतिष और संस्कृति का उपासक होने के नाते मेरा हमेशा प्रयास रहता है कि सभी पाठकों को उनकी इच्छा के अनुरूप पढने योग्य सामग्री मिले। मेरा केवल कुछ समय खर्च होता है लेकिन पाठकों का जो प्यार उसके बाद मुझे मिलता है उसका लालच मुझे लिखने के लिए प्रेरित करता है। पिछले कुछ दिनों से एक युवक की मेल हर रोज आती है। यह पाठक कहता है कि उसे दुनिया का प्यार नहीं उपेक्षा मिलती है। उसे कोई प्यार नहीं करता। लोग उससे दूर भागते हैं। मनोज नाम का यह बंधू मुझसे आकर्षण मन्त्र की मांग कर रहा है जबकि मैं यह जानता हूँ की उसे केवल किसी लड़की को आकर्षित करना है और कुछ नहीं। बहरहाल मैंने अभी तक कोई उत्तर नहीं दिया है।

परन्तु ऐसे कितने ही लोग होंगे जो इसी तरह की स्थिति का सामना कर रहे हैं। किसी पत्नी को पति प्यार नहीं करता और किसी पत्नी की व्यथा हो सकती है कि उसका पति उससे दूर भागता है। क्या किया जाए जब कोई ऐसी समस्या को लेकर रूबरू हो।


इस समस्या का समाधान है आकर्षण मन्त्र। मेरा मकसद केवल दुखी लोगों को राहत पहुँचाना है। इस मन्त्र का दुरूपयोग हो सकता है। इसी उद्देश्य से केवल वही लोग जो वास्तव में आकर्षण चाहते हैं मुझसे संपर्क करें। यहाँ पर इस अति गोपनीय मन्त्र का उल्लेख करने से यह मन्त्र लोगों के पास भी चला जाएगा जो लोग मन्त्र विद्या को नहीं मानते। केवल वही लोग संपर्क करें जिन्हें मन्त्र शक्ति पर विशवास है। जो लोग इसका प्रयोग करेंगे उन्हें निश्चित ही सफलता मिलेगी।
बाकी के लोग मुझे क्षमा करेंगे।


!! जय  श्री राम !!
अशोक प्र.
www.horoscope-India.com

Leave a Reply

WpCoderX